50/50 (2011) Hindi Movie Download

Last Updated on 4th May 2020 by mkv4u

50/50 (2011) Hindi Movie Download
Rating & Reviews: IMDB
Full Movie Download Links Of 50/50
Category/Genre: Comedy, Drama, Romance
Audio – Hindi,english
Video File Size: 402mb
Format: MKV
Release Year:2011


50/50 480p Full Movie Download,50/50 2011 hindi dubbed 480p worldfree4u ,50/50 brrip 480p dual audio in hindi english ,50/50 2011 full movie in hindi 480p download worldfree4u, 50/50 300mb 480p movie download

Plot/Storyline

Inspired by a true story, a comedy centered on a 27-year-old guy who learns of his cancer diagnosis and his subsequent struggle to beat the disease.

Director: Jonathan Levine |

Lead Cast

Joseph Gordon-Levitt, Seth Rogen, Anna Kendrick, Bryce Dallas Howard
Adam (Gordon-Levitt) is a rule-following, mild-mannered twentysomething who lives in Seattle with his girlfriend, Rachael (Bryce Dallas-Howard), and works at Seattle Public Radio. His life takes a sudden and dramatic turn when he is diagnosed with a rare form of cancer that has taken over his spine. A laidback kind of guy

50/50 (2011) Hindi Movie Download

ज्यादातर फिल्में कैंसर को संभालना नहीं जानती हैं। हेक, ज्यादातर लोग नहीं जानते कि कैंसर को कैसे संभालना है – और मैं रोगियों के बारे में बात नहीं कर रहा हूं। कैंसर, या उस मामले के लिए किसी भी अन्य टर्मिनल बीमारी, लगभग हमेशा किसी न किसी तरह का एक्स-फैक्टर फिल्म में निभाता है – वह यह है कि एक फिल्म भी अक्सर निराशाजनक माना जाता है और “फिल्मों के लिए नहीं”। सबसे अधिक बार, स्क्रिप्ट कैंसर को एक फिल्म में आंसू बहाने वाले भावनात्मक मोड़ के रूप में या कुछ भोज की शुरुआती चिंगारी “पूरी तरह से जीवन जीने” के रूप में पेश करेगी।

“50/50” उसी का अंत करता है। कैंसर सर्वाइवर विल रेसर द्वारा लिखित अर्ध-आत्मकथात्मक रूप से, ऐसा लगता है कि यह एक लिखने के लिए एक लेता है। यद्यपि कैंसर पूरी कहानी को संचालित करता है, लेकिन कहानी कैंसर पर ठीक नहीं करती है या भयानक सत्य को पिघलाती है जो हम पहले से ही संभावित घातक बीमारी के बारे में जानते हैं। शायद आप ट्रेलर से कुछ विशिष्ट सेठ रोजन एंटीक्स के लिए धन्यवाद कह सकते हैं, लेकिन समकालीन आर-रेटेड हास्य का इंजेक्शन न तो अपरिवर्तनीय है, न ही असंवेदनशील है और न ही एक निराशाजनक विषय पर सकारात्मक स्पिन लगाने का प्रयास है। जीवन – यह विश्वास करो या नहीं – कैंसर के लिए बंद नहीं करता है। लोग पूरे समय अस्पताल में नहीं बैठते हैं और फिर घर में बिस्तर पर आराम करते हैं। रीसर की कहानी एक युवा पुरुष के संभावित रूप से घातक रीढ़ के कैंसर के निदान और उपचार के बारे में अधिक अप्रत्याशित और ईमानदार चित्रण प्रदान करती है, एक जहां कैंसर खुद में संघर्ष नहीं है, लेकिन जिस तरह से यह नाटकीय रूप से उन लोगों के व्यवहार को बदलता है जिनके जीवन में यह है प्रवेश करता है और सकारात्मक और नकारात्मक रिश्तों को बदल देता है।

Warrior (2011) English 480p 400Mb BluRay Download

जोसेफ गॉर्डन-लेविट ने एडम के रूप में बिल्कुल प्यारा मुख्य पात्रों को निभाने की अपनी होड़ जारी रखी है, यह एक नाटक है, जो एक सुरक्षित 27 वर्षीय है, जो शुरुआती झटके के बाद अपने निदान को प्रगति में रखता है, अपने उतार-चढ़ाव को स्क्रिप्ट के संकेतों के अलावा आंतरिक रूप से रखता है। उसे थोड़ा बाहर आने दो। अधिक बाहरी लक्षण एडम की प्रेमिका (ब्राइस डलास हॉवर्ड), सबसे अच्छे दोस्त काइल (सेठ रोजन) और मां (अंजेलिका हस्टन) से आते हैं।

इन रिश्तों पर ध्यान केंद्रित करने के अलावा, निर्देशक जोनाथन लेविन (“द वेकनेस”) चरित्र के नजरिए पर विशेष जोर देते हैं, जो पूरी फिल्म के बिंदुओं पर तुरंत बदल जाएगा। एक शानदार क्रम में, एडम अपने पहले कीमो उपचार के लिए अस्पताल में प्रवेश करता है और दालान में सभी बीमार और बीमार लोगों से टकरा जाता है। उपचार (फिलिप बेकर हॉल और मैट क्रूयर) के इलाज के दौरान मिलने वाले बड़े पुरुषों के बाद उसे कुछ मारिजुआना से भरे पेस्ट्री देते हैं, वह पतंग के समान ऊंचे हॉलवे को छोड़ देता है, अचानक हॉल को अस्तर देने वाली समान नकारात्मक छवियों के बावजूद। लेवाइन समझती है कि कैंसर से निपटने के इतने सारे समय किसी भी समय मूड और परिप्रेक्ष्य से संबंधित हैं।

लेविन ने अपने अभिनेताओं में से शानदार और विचारशील अभिनय किया। भले ही रोजन ने अपने सामान्य shtick को जरूरत से थोड़ा अधिक बढ़ा दिया हो, वह अपने चरित्र को लिखित रूप में संभालता है, कोई ऐसा व्यक्ति जो अपने सबसे अच्छे दोस्त की मदद करना चाहता है, लेकिन उथले आत्म-समर्थन के रूप में छिप जाता है जो कई पुरुषों की ओर मुड़ता है क्योंकि वे संवाद कर सकते हैं सब कुछ ठीक है।

“50/50” की महिलाएं भी यदि ऐसा नहीं करती हैं। हॉवर्ड का किरदार एक अनपेक्षित गड़बड़ है लेकिन वह अपने प्रदर्शन को कायल बना देती है। अंजेलिका हस्टन आदर्श स्क्रीन पर माँ को पूर्ण करती है, जो मेलिसा लियो की ऑस्कर विजेता माँ के बाद से “द फाइटर” में सर्वश्रेष्ठ है। अन्ना केंड्रिक भी अपनी प्रतिभा से मुझे उड़ा रहा है। वह अपने पीएचडी पर काम करने वाले एक मनोचिकित्सक की भूमिका निभाती है जो एडम को सिर्फ अपने तीसरे मरीज के रूप में प्राप्त करता है। वह अपने पात्रों को ऐसे जीवनदान देती है और केटी अपनी ताकत के लिए सही खेलती है।

How To Bypass "Techx4u.net" To Get Download Links - [Mkv4u]

On First Page Click On "I'm not robot". On 2nd Page Click On "Generate Links", Then Click on Go to download link. More Info How To Download Movies From This Site